Jio के बाद अब ये कंपनी ला रही है मेड इन इंडिया फोन!

Friday, Sep 01, 2017 - 07:01 PM (IST)

नई दिल्लीः साउथ कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एलजी भारतीय मोबाइल कस्टमर्स को बड़ा सरप्राइज देने की तैयारी में है। कंपनी दीपावली के मौके पर बेहद सस्ता फोन लॉन्च करने जा रही है। एलजी का यह नया फोन मेड इन इंडियाहोगा। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अमित गुजराल ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

GST लागू होने के बाद LG के कारबोर में आई तेजी
उन्होंने बताया कि कंपनी का GST लागू होने के बाद कारोबार तेजी से बढ़ा है। गुजराल ने बताया कि कंपनी भारतीय सोच और जरूरतों को ध्यान में रखते हुए एक नए फोन पर काम कर रही है। हालांकि उन्होंने इसकी कीमत और फीचर सहित अन्य डिटेल देने से इनकार कर दिया। उन्होंने संकेत जरूर दिया कि यह फोन देश के उस बड़े उपभोक्ता वर्ग को ध्यान में रख कर पेश किया जा रहा है जो फिलहाल फीचर फोन का इस्तेमाल करता है।
दीपावली से पहले ही पेश कर देगी फोन 
कंपनी यह फोन इस दीपावली से पहले ही पेश कर देगी। इसे कंपनी की ओर से कस्टमर्स को दीपावली का तोहफा भी कहा जा सकता है। बता दें कि रिलायंस जियोफोन के बाद इस बाजार मार्केट को लेकर काफी उत्सुकता देखी जा रही है। फिलहाल, ज्यादातर फोन या उनके उपकरण चीन में बनते हैं, उस लिहाज से भी एलजी की यह घोषणा बड़ी मानी जा रही है।  इसमें कस्टमर्स को बेहद सस्ती EMI और गिफ्ट जैसी सुविधाएं दी जाएगी। उन्होंने बताया कि कंपनी ने इस साल टीवी सेग्मेंट में 13 से 14 प्रोडक्ट, एसी सेग्मेंट में 45, फ्रिज सेग्मेंट में 30 और माइक्रोवेव सेग्मेंट में सात नए प्रोडक्ट पेश कर चुकी है। 
 

Advertising