धीरे-धीरे अर्थव्यवस्था खुलने के बाद लैमबोर्गिनी को मिलने लगे हैं नए ऑर्डर: अग्रवाल

Tuesday, Sep 15, 2020 - 02:24 PM (IST)

नई दिल्लीः कोविड-19 का टीका आने की उम्मीद तथा अर्थव्यवस्था को धीरे-धीरे खोले जाने के बाद इटली की सुपर स्पोर्ट्स कार कंपनी लैमबोर्गिनी को भारतीय बाजार में नए ऑर्डर मिलने लगे हैं। लैमबोर्गिनी इंडिया के प्रमुख शरद अग्रवाल ने कहा कि देश में लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक की शुरुआत हो चुकी है। इसक वजह से बिक्री और बिक्री बाद (ऑफ्टर सेल्स) सेवाओं के लिए उपभोक्ताओं की धारणा सकारात्मक हो रही है। 

अग्रवाल ने कहा, ‘‘मौजूदा परिदृश्य को देखते हुए हमारा कारोबार बेहतर तरीके से आगे बढ़ रहा है। हां, हमने कारों की डिलिवरी शुरू कर दी है।'' उन्होंने कहा, ‘‘हम कुछ नए मॉडल ला रहे हैं। हमारी कारों के लिए इंतजार की अवधि लंबी होती है। लोग जानते हैं कि उनकी कार अगले साल ही आएगी। इस दृष्टि से देखा जाए, तो हमारा कारोबार काफी सकारात्मक है। ऑफ्टरसेल्स में भी सुधार हुआ है। इसका मतलब है कि लोगों ने अब अपनी कारों का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।'' 

अग्रवाल ने कहा, ‘‘अब हमें नए ऑर्डर मिलने लगे हैं। लोग इस बात को समझते हैं कि यदि वे सितंबर में कार बुक कराएंगे तो उन्हें डिलवरी अगले साल मार्च-अप्रैल में मिलेगी। हमारे यहां ‘वेटिंग पीरियड 6-8 महीनों का होता है।'' उन्होंने कहा कि कोविड-19 के टीके के विकास को लेकर उम्मीदों से भी लोगों की धारणा सकारात्मक हुई है। 

jyoti choudhary

Advertising