हिंडनबर्ग के कहर के बाद अडानी का जबरदस्त कमबैक, शेयरों में तेजी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 01:26 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः अमेरिकी रिसर्च फर्म हिंडनबर्ग के हमले के बाद बुधवार को अडानी ग्रुप के शेयरों ने जबरदस्त वापसी की है। आज बाजार में अडानी ग्रुप के सभी 10 शेयर हरे निशान पर कारोबार कर रहे हैं। अडानी ग्रुप के स्टॉक्स बढ़त के साथ खुले हैं। शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है। अडानी ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनी अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर में 10 फीसदी से ज्यादा का उछाल आया है। यह शेयर बुधवार को सुबह साढ़े दस बजे के करीब 1,506.40 रुपए के स्तर पर कारोबार कर रहा था। शेयर में सुबह से ही जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। अडानी एंटरप्राइजेज का शेयर सुबह 1,424 रुपए के स्तर पर खुला था। आज अडानी ग्रुप के सभी 10 शेयर हरे निशान पर कारोबार करते दिख रहे हैं। अडानी ग्रुप के शेयरों में तेजी के चलते निवेशक काफी गदगद हैं। जिन शेयरों में अभी तक बिकवाली का दबाव था। अब उनमें निवेशकों की भारी खरीदारी देखी जा रही है।

अडानी एंटरप्राइजेज के साथ ही अडानी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनॉमिकस जोन लिमिटेड के शेयर में भी तेजी देखने को मिल रही है। यह शेयर दो फीसदी से ज्यादा की बढ़त के साथ 607.25 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। सुबह यह 598 रुपए के स्तर पर खुला था। वहीं अडानी पॉवर के शेयर में भी आज बढ़त दिख रही है। यह शेयर आज अपर सर्किट पर लगा हुआ है। पांच फीसदी बढ़त के साथ यह 153.60 रुपए के स्तर पर कारोबार कर रहा है। स्टॉक में निवेशकों की सुबह से ही भारी खरीदारी देखने को मिली है। अडानी ट्रांसमिशन के शेयर तीन फीसदी से ज्यादा की बढ़त के साथ 663.80 रुपए के स्तर पर पहुंच गए हैं। शेयर में सुबह से ही तेजी देखी जा रही है।

NDTV के शेयरों में भी उछाल

आज सुबह से NDTV के शेयरों में भी उछाल देखने को मिला है। एनडीटीवी के शेयर 199.25 रुपए के स्तर पर कारोबार कर रहे हैं। एनडीटीवी का शेयर सुबह 190.15 रुपए पर खुला था। इसके बाद से इसमें तेजी देखने को मिली है। शेयर में सुबह से 4 फीसदी से ज्यादा का उछाल आ चुका है। वहीं अडानी ग्रीन एनर्जी के शेयर भी आज अपर सर्किट पर चल रहे हैं। अडानी ग्रीन एनर्जी 5 फीसदी बढ़त के साथ 509.55 रुपए के अपर सर्किट पर हैं। अंबुजा सीमेंट के शेयर भी हरे निशान पर कारोबार कर रहे हैं। शेयर दो फीसदी से ज्यादा की तेजी के साथ 351.45 के स्तर पर कारोबार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News