घर पर आराम कर रहा था शख्स अचानक Fastag से कट गए पैसे, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2024 - 04:15 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः सोचिए आप घर में आराम कर रहे हैं और अचानक आपके मोबाइल पर एक मैसेज आता है कि आपके फास्टैग अकाउंट से पैसे कट गए हैं, जबकि आपने कोई टोल पार नहीं किया। लुधियाना के रहने वाले सुंदरदीप सिंह के साथ ऐसा ही हुआ। Prinspire Technologies के सीईओ सिंह ने एक्स पर अपनी इस समस्या को शेयर किया। उन्होंने बताया कि जब वह घर पर आराम कर रहे थे, तभी उन्हें उनके फास्टैग अकाउंट से 220 रुपए कटने का मैसेज मिला, जबकि ट्रांजैक्शन पंजाब के एक टोल प्लाजा पर हुआ था। सिंह ने मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

PunjabKesari

सिंह का कहना है कि वह तो अपने घर में आराम कर रहे थे और उन्होंने किसी भी टोल बूथ को क्रॉस नहीं किया। उन्होंने एक्स पर लिखा, 'जब मेरे अकाउंट से पैसे कटे तो उस समय मैं घर पर आराम कर रहा था और मैंने इस महीने इस रूट पर ट्रेवल भी नहीं किया है। ये सब क्या हो रहा है?' उन्होंने मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए नेशनल हाइवेज अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) से इस बारे में स्पष्टीकरण मांगा है। उनका यह पोस्ट वायरल हो गया है। अब तक पांच लाख से अधिक लोग इसे देख चुके हैं।

टेक्नोलॉजी पर निर्भरता के नुकसान

कई यूजर्स ने भी इसी तरह की शिकायत करते हुए कहा है कि पूरी तरह टेक्नोलॉजी पर निर्भर रहने के भी नुकसान हैं। एक यूजर ने लिखा कि पिछले एक साल से हमारे साथ ऐसा हो रहा है। कोई और हमारी कार के रजिस्ट्रेशन का यूज कर रहा है। उनके सभी चालान और फास्टैग डिडक्शन हमारे मत्थे पड़ रहे हैं। पुलिस और बैंक के कई चक्कर लगाने के बाद हम हार चुके हैं। फास्टैग NETC ने सुंदरदीप सिंह के पोस्ट का जबाव देते हुए उन्हें बैंक से संपर्क करने को कहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary