आनंद एल. राय का पारिवारिक ड्रामा ‘रक्षाबंधन’ आगे, विजेता निकला!

Thursday, Aug 11, 2022 - 07:29 PM (IST)

चंडीगढ़,(ब्यूरो):आनंद एल. राय द्वारा निर्देशित ‘रक्षाबंधन’ आज रक्षाबंधन के अवसर पर रिलीज हुई और निर्देशक ने निश्चित रूप से साबित किया कि वह हिंदी सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ कहानीकारों में से एक हैं। नेटिजन्स ने फिल्म को प्यारे विशेषणों के साथ टैग किया है और इसे एक अंडरडॉग कहा है जो विजयी हुआ। भाई-बहन के बंधन, छोटे शहर की पृष्ठभूमि, और उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ अक्षय कुमार रक्षाबंधन अभिनीत एक डार्क हॉर्स साबित होता है जिसने दौड़ जीती।

 

आनंद एल. राय का रक्षाबंधन भावनाओं के लिए एक दावत है और एक मजेदार और स्वच्छ पारिवारिक ड्रामा पेश करने की उनकी ट्रेडमार्क शैली ने यह सब जीत लिया है। फिल्म को रिलीज हुए अभी एक दिन ही हुआ है और हम केवल यह देख सकते हैं कि दर्शक थिएटर से खुश हैं। फिल्म के यू-सर्टिफिकेशन ने भारत के परिवारों को एकजुट करने के सभी दरवाजे खोल दिए हैं। एक पारिवारिक मनोरंजन की उत्तम कंटैंट के साथ, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक निश्चित स्लीपर हिट है। कलर यैलो प्रोडक्शंस ने निश्चित रूप से छोटे शहरों के रोमांस और देसी एंटरटेनर की अपनी सूची में एक और ब्लॉकबस्टर जोड़ा है।

 

 

यह फिल्म आनंद एल. राय द्वारा निर्देशित है, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल. राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित, और हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है। रक्षाबंधन का संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है और गीत इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं। इस जबरदस्त पारिवारिक मनोरंजक फिल्म के लिए  जल्द ही अपने टिकट बुक करें यदि आपने पहले से नहीं किया है।

Ajay Chandigarh

Advertising