दिल्लीः अपमान का बदला लेने के लिए बुझा दिया घर का चिराग

Tuesday, Nov 19, 2019 - 05:10 AM (IST)

दक्षिणी दिल्ली: अंबेडकर नगर थाना क्षेत्र के मदनगीर इलाके में रविवार देर रात तीन हमलावरों ने एक युवक की बेरहमी से चाकू गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल मदनगीर इलाके के ही रहने वाले सूरज (21) और उसके एक 16 वर्षीय नाबालिग साथी को पकड़ लिया है। हत्या का कारण मृतक मनोज उर्फ लवी (21) द्वारा आए दिन शराब के नशे में सूरज के साथ गाली गलौज करना और उसे अपमानित करना था। जिसका बदला लेने के लिए उसने अपने दो साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने हत्या में उपयोग चाकू बरामद कर लिया है और तीसरे साथी की तलाश कर रही है। मृतक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। मृतक पिता भगवान दास, मां और एक छोटी बहन के साथ मदनगीर स्थित डी ब्लॉक में अपनी पत्नी और एक बेटा और बेटी के साथ रहता था। मनोज एक निजी कंपनी में काम करता था। डीसीपी साउथ दिल्ली अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि रविवार रात पुलिस को सूचना मिली थी कि तीन लोगों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस को खून से लथपथ स्थिति में मनोज मिला, जिसके सीने और पेट में चाकू के तीन निशान थे। पुलिस ने उसे तत्काल पास के अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस को आसपास के लोगों और परिजनों ने बताया कि वारदात को तीन लोगों ने अंजाम दिया है, जिसमें से सूरज की पुलिस ने पहचान कर ली। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तीनों की तलाश शुरू की। पूरी रात पुलिस ने सूरज के संभावित ठिकानों पर छापेमारी करते हुए उसे और उसके नाबालिग साथी को सोमवार को इलाके से दबोच लिया।

Advertising