शादीशुदा प्रेमिका ने जब किया शादी से इनकार, तब प्रेमी ने उठाया यह खौफनाक कदम

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 02:39 PM (IST)

पटनाः किसी ने सच ही कहा है कि प्यार अंधा होता है। इस कहावत को सच करता हुआ एक हैरतअंगेज मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है। एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका से भागकर शादी करने को कहा लेकिन जब उसने मना कर दिया तो प्रेमी ने खौफनाक कदम उठाते हुए चलती गाड़ी में खुद को गोली मार ली। 

जानिए क्या है मामला 
यह घटना नौबतपुर थानांतर्गत चिरौरा गांव की है। थाना इंचार्ज रमाकांत तिवारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक युवक की पहचान सुजीत कुमार के रूप में हुई है। सुजीत का गांव की एक लड़की के साथ अफेयर था लेकिन दोनों का परिवार शादी के लिए राजी नहीं था। लड़की के घर वालों ने उसका विवाह 27 अप्रैल को कहीं और कर दिया। 

लड़के ने बनाया प्रेमिका से मिलने का प्लान 
इसके बाद लड़के ने अपनी प्रेमिका से मिलने का प्लान बनाया जिसके चलते वह दोनों अपने एक फ्रेंड उज्जवल के घर पहुंचे। इसके बाद दोनों एक साथ सुजीत की कार में सवार होकर चले गए। कार एनएच 98 पर थी। इस दौरान प्रेमी ने प्रेमिका से भागकर शादी करने को कहा लेकिन उसने इनकार कर दिया। इस पर उसने रिवॉल्वर उठाकर खुद को गोली मार ली। 

नियंत्रण बिगड़ने के बाद पलटी गाड़ी और लग गई आग 
गोली मारने के कारण कार का नियंत्रण बिगड़ गया और पलटने के कारण कार में आग लग गई जिसके चलते प्रेमिका जल गई। दोनों को अस्पताल लाया गया जहां सुजीत को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और युवती का इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं इस घटना पर युवक के परिजनों ने युवती पर उनके बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है लेकिन पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच मे ऐसा कुछ सामने नहीं आया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News