बारात में डांस करने को लेकर हुए विवाद में गई युवक की जान, गुस्साए लोगों ने की आगजनी

Thursday, Jun 28, 2018 - 03:07 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में शादी में डांस करने के विवाद को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई और 22 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हालातों पर काबू पाया गया। 

जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात पारु के बाजितपुर गांव के चंदन की बारात सरैया थाना के छपड़ा आई थी। उसकी शादी नंदकिशोर राय की बेटी पिंकी से होने वाली थी। इसी दौरान बारात में डांस करने को लेकर ग्रामीण वासुदेव मांझी के बेटे नवीन मांझी और दूसरे लड़कों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान आक्रोशित युवकों ने गोली चला दी और नवीन को गोली लगने से उसकी मौत हो गई। 

मृतक के परिजनों का आरोप है कि पिंकी के चचेरे भाई मुकेश ने ही गोली मारी है और घटना के बाद से ही मुकेश फरार है। इस दौरान उग्र भीड़ ने वर और वधू पक्ष पर हमला बोल दिया और वहां खड़ी 22 गाड़ियां को आग के हवाले के कर दिया। इसके बाद मृतक के समर्थकों ने दुल्हन के घर पर घुस कर जमकर हंगामा किया और दुल्हन के साथ मारपीट भी की जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

घटना की जानकारी मिलने पर सरैया डीएसपी शंकर झा कई थानों की पुलिस को लेकर गांव पहुंचे और हालातों पर काबू पा लिया गया है। गांव में फैले तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस की तैनाती की गई है। 

prachi

Advertising