युवती ने वाहन चेकिंग के दौरान बदसलूकी करने का लगाया आरोप, लोगों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 01:14 PM (IST)

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को वाहन जांच के दौरान एक युवती ने परिवहन विभाग के दारोगा और ड्राइवर पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी तरह विभाग ने युवती पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया है। इस पर स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल मचाया।

जानकारी के अनुसार, गोपालगंज की युवती ने सचिवालय थाने में ड्राइवर पर जांच के दौरान हाथ पकड़ने और मोबाइल से फोटो खींचने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही दारोगा विनोद कुमार पर बदसलूकी करने का भी आरोप लगाया। युवती ने कहा कि उसके साथ महिला पुलिस ने मारपीट की और उसके चचेरे भाई और एक मित्र को भी पुलिस ने पीटा। 

वहीं दूसरी तरफ दारोगा विनोद के लिखित बयान पर युवती और उसके दो दोस्तों पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, रसीद व मोबाइल छीनने और मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है। डीटीओ अजय ठाकुर ने कहा कि लड़की बिना नंबर प्लेट की स्कूटी चला रही थी और उसके पास हेलमेट भी नहीं था। जब लड़की को जांच के लिए रोका गया तो उसने मनगढ़ंत आरोप लगाने शुरू कर दिए। एसएसपी मनु महाराज का कहना है कि दोनों तरफ से एफआईआर दर्ज हुई है। घटना की जांच के बाद ही उचित कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News