योग गुरु ने लालू आवास पर पहुंचकर तेजप्रताप यादव को दी बधाई

Friday, May 11, 2018 - 04:32 PM (IST)

पटनाः योग गुरु बाबा रामदेव शुक्रवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के घर पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने तेजप्रताप यादव को आर्शीवाद दिया। इसके साथ ही उन्होंने लालू को योग करने की सलाह भी दी। तेजप्रताप ने बाबा रामदेव से मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की। 

बाबा रामदेव ने रांची की हाईकोर्ट द्वारा लालू को छह हफ्ते की जमानत देने पर खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि लालू जी की तबीयत ठीक नहीं हैं इसके चलते उन्हें रोजाना योग करना चाहिए। उन्होंने इसके लिए अपने योग सहयोगी भेजने पर भी सहमति जताई है। उन्होंने कहा कि योग सहयोगी लालू जी को रोजाना योग करवाएंगे जिससे उनकी सेहत में जल्द ही सुधार होगा। 

तेजप्रताप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जीवन के अगले पड़ाव से पहले योग गुरु बाबा रामदेव जी का आर्शीवाद प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि अपने व्यस्त दिनचर्या में से उन्होंने कुछ क्षण हमारे लिए निकाले, उनके इस अपनत्व के प्रति सपरिवार कृतज्ञ हूं।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव के आवास के बाद वह राजद नेता चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय को बधाई देने 5, सर्कुलर रोड पहुंचे। वहां उनके परिवार से मिलकर बधाई दी। तेजप्रताप यादव की शादी शनिवार को चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ होने जा रही हैै।  

prachi

Advertising