एक मंच पर दिखाई देंगे गैर-बीजेपी दलों के कई नेता, यशवंत सिन्हा ने बुलाई बैठक

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 01:41 PM (IST)

पटनाः पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलने के लिए अपनी कमर कस ली है। उन्होंने 21 अप्रैल को पटना में सभी विपक्षी दलों को एकजुट करते हुए एक बैठक बुलाई है। 

जानकारी के अनुसार, इस बैठक में विशेष रूप से सात मुद्दों पर चर्चा होगी जिसमें विभिन्न संस्थानों पर केंद्र सरकार के बढ़ते दबाव, किसानों की आय, युवाओं के हित, गरीबों का कल्याण, महिलाओं एवं कमजोर वर्ग की सुरक्षा और राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था शामिल है।

यशवंत सिन्हा का कहना है कि इस बैठक में कांग्रेस, राजद सहित गैर बीजेपी पार्टियों के कई नेता शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार के नेतृत्व में समाज में तनाव की स्थिति फैली हुई है। देश की आर्थिक स्थिति, देश में महिलाओं की सुरक्षा, बढ़ रही रेप की घटनाओं को लेकर वह सरकार को लगातार घेर रहें हैं। 

विदेश मंत्रालय में सचिव रह चुके केसी सिंह, समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी और यशवंत सिन्हा के सचिव राजेश कुमार ने बताया कि विपक्षी दलों के कई नेता कार्यक्रम में शामिल होंगे। उनका कहना है कि राजद के तेजस्वी यादव, जदयू के उदय नारायण चौधरी, भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा आदि बैठक में मौजूद रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News