मॉब लिंचिंगः सीतामढ़ी में ग्रामीणों ने चोर को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Thursday, Jul 19, 2018 - 06:12 PM (IST)

सीतामढ़ीः बिहार में मॉब लिंचिंग का एक और मामला सामने आया है। ताजा मामला सीतामढ़ी जिले का है जहां ग्रामीणों ने चोरी करने आए युवकों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई की। ग्रामीणों ने एक चोर को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया और एक अन्य युवक को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। 

जानकारी के अनुसार, बुधवार को जिले के बथनाहा थाने के रामनगर गांव में कुछ युवक गांव के निवासी सूरज कुमार के घर चोरी करने पहुंचे। इसी बीच सूरज कुमार का पड़ोसी जाग गया और उसने हल्ला मचाते हुए गांव वालों को इकट्ठा कर लिया। इस क्रम में कुछ युवक तो भाग खड़े हुए लेकिन दो युवकों दिलीप व किशन को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। 

ग्रामीणों ने युवकों की जमकर पिटाई की जिससे रीगा थाने के भगवानपुर पिपराढ़ी गांव निवासी नवल राय के पुत्र दिलीप कुमार यादव की मृत्यु हो गई। वहीं सीतामढ़ी नगर थाने के रीगा रोड निवासी रामसागर साह का पुत्र किशन कुमार बुरी तरह से घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलने पर बथनाहा थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

prachi

Advertising