पटना में आज एनडीए नेताओं का रात्रि भोज, उपेंद्र कुशवाहा नहीं होंगे शामिल

Thursday, Jun 07, 2018 - 07:30 PM (IST)

पटनाः बिहार में भाजपा ने एनडीए के सभी सहयोगियों को गुरुवार शाम बैठक और रात्रि भोज के लिए पटना आमंत्रित किया है। इसी बीच रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बैठक में शामिल होने से इनकार कर दिया है। उनके इस इनकार को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहें हैं। 

पटना में भोज से पहले कुशवाहा चाहते थे कि उनसे बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व बातचीत करे। कुशवाहा की मांग है कि बैठक एनडीए द्वारा बुलाई जानी चाहिए जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बुलाते हैं। कुशवाहा ने बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय को फोन कर भोज में शामिल नहीं होने की जानकारी दी है।

बिहार में आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर सीटों के लिए खींचातानी शुरू हो गई है। इसके चलते भाजपा की मुश्किलें लगातार बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। रालोसपा नेता नागमणी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अगर एनडीए को लोकसभा और विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करनी है तो उसे उपेंद्र कुशवाहा के चेहरे पर मुहर लगानी होगी।

बता दें कि पटना के ज्ञान भवन में होने वाले इस कार्यक्रम में एनडीए के घटक दलों के कई नेता शामिल होंगे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

prachi

Advertising