मायावती मामले पर रामविलास ने कहा, कीचड से कीचड साफ नहीं होता

Sunday, Jul 24, 2016 - 08:37 PM (IST)

पटना: लोजपा प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के खिलाफ भाजपा के निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह द्वारा की गई कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में लखनउ में प्रदर्शन के दौरान बसपा के कार्यकर्ताआें की दयाशंकर के परिवार की महिलाआें के प्रति कथित आपत्तिजनक नारेबाजी के बारे में आज कहा कि कीचड से कीचड साफ नहीं होता।  
 
पटना में संवाददाता सम्मेलन के दौरान रामविलास से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जिस दिन मायावती को लेकर अभद्र टिप्पणी की गयी थी। उसकी उनकी पार्टी लोजपा सहित सभी दलों ने निंदा की थी और लोकसभा ने इसको लेकर निंदा का प्रस्ताव पारित किया था, पर कीचड से कीचड साफ नहीं होता है। उन्हांेने कहा कि मायावती जी को अपने उपर की गई टिप्पणी पर जितना दुख हुआ उससे गंदी टिप्पणी दयाशंकर की पत्नी और बेटी के प्रति की गई। एेसे में उनके खिलाफ की गई टिप्पणी गलत और उनके कार्यकर्ताआें द्वारा की गयी टिप्पणी सही कैसे हो सकती है।  
 
रामविलास ने कहा कि वे दोनों घटना की निंदा करते हैं और जो कार्रवाई दयाशंकर के खिलाफ हुई है वही कार्रवाई मायावती के कार्यकर्ताआें के खिलाफ होनी चाहिए। यह पूछे जाने पर क्या इसकी जांच के लिए उनकी पार्टी का कोई शिष्टमंडल उत्तर प्रदेश जाएगा उन्होंने इससे इंकार किया। 
Advertising