छपराः तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से थानाध्यक्ष सहित दो की मौत

Sunday, Jul 01, 2018 - 01:16 PM (IST)

छपरा: बिहार के छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 102 पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में एक तेज रफ्तार बस और पुलिस जीप के बीच हुई टक्कर में थानाध्यक्ष की मौत हो गई। इस हादसे के चलते आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा उस समय हुआ जब भेल्दी थानाध्यक्ष अमित कुमार भेल्दी नहर के पास तेल टैंकर और बोलेरो की टक्कर की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे थे। इसी दौरान अनियंत्रित बस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में एक ग्रामीण की भी मौत हो गई। इस हादसे में घायल तीन पुलिसकर्मियों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। इसके अतिरिक्त आसपास के करीब दस लोग भी इस हादसे का शिकार हो गए। 

शनिवार को देर शाम को हुए इस हादसे में भेल्दी थाना के थानाध्यक्ष अमित कुमार की मौत के बाद रविवार को पुलिस लाइन छपरा में सारण प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक विजय कुमार वर्मा, जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन, एसपी हरकिशोर राय, एसडीओ सदर चेतनारायण राय, डीएसपी सदर अजय कुमार सिंह सहित नगर थाना, भगवान बाजार थाना, मुफस्सिल थाना के पुलिसकर्मियों ने पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि भी दी।

prachi

Advertising