कटिहारः गड्ढे में डूबने से दो सगी बहनों सहित तीन बच्चियों की मौत

Sunday, May 20, 2018 - 06:48 PM (IST)

कटिहारः बिहार के कटिहार जिले से गड्ढे में डूबने के कारण तीन बच्चियों की मौत का मामला सामने आया है। इस घटना के चलते बच्चियों के परिजनों में मातम का माहौल फैला हुआ है। 

जानकारी के अनुसार, कटिहार जिले के मनिहारी थाना अंतर्गत नारायणपुर पंचायत में पानी से भरे एक गड्ढे में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई है। मनिहारी थाने के अवर पुलिस निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि मृतकों में शेख नजीर की पुत्री सिमरन खातून और रुकसाना खातून तथा शेख नजीर के भाई की पुत्री नरगिस शामिल है। उन्होंने बताया कि विद्यालय से लौटने के बाद यह तीनों बच्चियां अपने घर से खेलने के लिए निकली थीं और खेलने के दौरान पानी से भरे एक गड्ढे में नहाने लगी तथा गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने से उनकी मौत हो गई।

सुनील ने बताया कि गड्ढे के आबादी वाले इलाके से दूर होने के कारण इन तीनों बच्चियों के डूबने के बारे में किसी को जानकारी नहीं मिल पाई और उनके परिजन कल शाम से लेकर रात तक इनकी खोज करते रहे। उन्होंने बताया कि रविवार की सुबह ग्रामीणों ने इन बच्चियों के शव को गड्ढे में तैरते देखा जिसकी सूचना उनके परिजनों को दी गई। सुनील ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल ले जाया गया है। 

prachi

Advertising