रेलवे स्टेशन पर वेंडर ने किया युवती से दुष्कर्म, मां ने फटकार लगाई तो मधुबनी से पहुंची समस्तीपुर

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 10:29 PM (IST)

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर एक चाय विक्रेता द्वारा 22 वर्षीय युवती से कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि समस्तीपुर की राजकीय रेलवे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान इसी जिले के सातनपुर गांव निवासी मोहम्मद लाल के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, घटना सोमवार तड़के की है।

समस्तीपुर के पुलिस उपाधीक्षक (रेलवे) रौशन कुमार गुप्ता ने संवादाताओं को बताया, ‘‘प्रारंभिक जांच के मुताबिक मधुबनी जिले की रहने वाली पीड़िता अपने घर से निकली थी और समस्तीपुर के लिए एक ट्रेन में सवार हुई थी... वह अकेली थी... और जब वह प्लेटफॉर्म संख्या 4 पर उतरी... तो आरोपी जो एक चाय विक्रेता है, ने उससे संपर्क किया।'' उन्होंने कहा कि जांच में पता चला है कि पीड़िता अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ मतभेद के कारण घर से निकल गई थी। 

गुप्ता ने कहा, ‘‘जब चाय विक्रेता को लगा कि पीड़िता अकेली और परेशान है, तो उसने उसकी मदद करने की पेशकश की और अंत में उसने महिला के साथ बलात्कार किया। इसकी सूचना पीड़िता ने रेलवे पुलिस को दी...जिसके बाद आरोपी को तुरंत पकड़ लिया गया।'' उन्होंने कहा कि प्राथमिक की दर्ज कर इस मामले में आगे की जांच की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पीड़िता के परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News