अपराध नियंत्रण में नई सरकार पूरी तरह विफल : भाजपा

Tuesday, Nov 24, 2015 - 07:57 PM (IST)

पटना: भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में गिरती कानून व्यवस्था पर ङ्क्षचता जाहिर करते हुए आज कहा कि राज्य की नई सरकार अपराध नियंत्रण के मामले में पूरी तरह फेल साबित हो रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि पिछले 72 घंटे का अपराध का आंकड़ा यहीं बताता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिस दिन अधिकारियों को अपराध नियंत्रण की घुट्टी पिलाई है उसी दिन से अपराधी बेलगाम हो गए हैं और हत्या, लूट, अपहरण की घटनाओं को अंजाम देकर सरकार को दावे को खुली चुनौती दे रहे है। 

उन्होंने पिछले 72 घंटो के दौरान हुई घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि यह कैसा राज है जहां पूर्व सांसद के पेट्रोल पंपकर्मी से 12 लाख लाख रूपये लूट लिये जाते हो, जहां प्रशासनिक अधिकारी की स्कॉरपियों लूट ली जाती हो और जहां महिला अधिकारी पर अश्लील फतियां कसी जाती हो। 
 
भाजपा नेता ने कहा कि तीन चार दिनों के भीतर ही हालात ऐसे हो गए है कि जनता को कानून व्यवस्था बनाने के लिये हाईकोर्ट में याचिका के जरिये गुहार बलगानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि कानून के राज का दावा करने वालों की बातों की धज्जियां उड़ रही है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार के 72 घंटे के शासन के ट्रेलर में जो दिख रहा है, उससे राज्यवासियों में सिहरन है। 

 

Advertising