चेन छीनकर भाग रहे चोर का पीछा करते ट्रेन की चपेट में आए बाप-बेटा, मौत

punjabkesari.in Thursday, May 17, 2018 - 12:57 PM (IST)

लखीसरायः बिहार के लखीसराय में किऊल-जमालपुर रेलखंड के अभयपुर एवं मसूदन स्टेशन के बीच चेन छीन कर भाग रहे लुटेरे को पकड़ने के क्रम में बाप और बेटे ट्रेन की चपेट में आ गए। इसके चलते दोनों की मौत हो गई। घटना के कारण किऊल-जमालपुर रेलखंड पर हड़कम्प मच गया और परिचालन बाधित हो गया।

जानकारी के अनुसार, खगड़िया के दान टोला निवासी कपिलदेव मंडल अपने पुत्र सह आर्मी जवान केशव के ट्रेनिंग के बाद मिले अवकाश पर पूरे परिवार सहित तीर्थ यात्रा पर निकले थे। बुधवार को तीर्थ यात्रा कर पूरा परिवार 12350 डाउन साप्ताहिक एक्सप्रेस पकड़ जमालपुर जा रहे थे और वहां से उन्हें खगड़िया के लिए ट्रेन पकड़नी थी।

गुरुवार की सुबह एक लुटेरे ने केशव के गले से चेन निकाल ली और चलती ट्रेन से कूद पड़ा। उस समय ट्रेन की रफ्तार धीमी थी जिसके कारण केशव के पिता भी लुटेरे के पीछे ट्रेन से बाहर कूदे। इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और वह ट्रेन की चपेट में आ गए। पिता को ट्रेन से कूदते देख बेटा केशव भी उन्हें बचाने के लिए ट्रेन से कूदा और असंतुलित होकर ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे दोनों पिता पुत्र की मौत हो गई।

घटना के बाद जमालपुर आरपीएफ के अवर निरीक्षक वीरेंद्र मांझी लगभग आधे घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। मृतक बाप और बेटे के परिजनों में मातम का माहौल फैला हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News