अम्बेडकर जयंतीः तेजस्वी ने कार्यक्रम का किया उद्धाटन, BJP-RSS पर बोला हमला

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 06:29 PM (IST)

पटना(संजीव कुमार): शनिवार को भीमराव अम्बेडकर की 127वीं जयंती पर राजद ने पटना स्थित श्रीकृष्ण स्मारक भवन में कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का उद्धाटन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दीप जलाकर किया। 
PunjabKesari
तेजस्वी ने भाजपा-आरएसएस पर बोला हमला 
इस अवसर पर तेजस्वी यादव ने भाजपा-आरएसएस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने साफ कहा है कि जिस तरह से भाजपा और आरएसएस आरक्षण को खत्म करने की बात करते हैं यह कभी संभव नहीं होगा। भाजपा और आरएसएस के लोग हमेशा से ही गरीबों, पिछड़ों और कमजोरों के दुश्मन रहें हैं। उन्होंने कहा कि आज यहीं लोग संविधान को बदलने की बात कर रहें हैं। तेजस्वी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप लोग मेरे साथ हैं तो यह उनके लिए असंभव होगा। 

भाजपा ने लालू प्रसाद यादव के खिलाफ रची साजिशः राजद नेता
वहीं इस मौके पर राजद नेता रामचंद्र पूर्वे ने कहा है कि जिस तरह से लालू प्रसाद यादव को आरएसएस और भाजपा के लोगों ने जेल में डालने का काम किया है, यह एक साजिश है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव एक नेता नहीं एक विचार है और उनके विचार अंबेडकर जी से जुड़े हुए हैं और वह कभी मिटने वाले नहीं हैं। 
PunjabKesari
इस समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी सहित राजद के कई नेता शामिल हुए। उन्होंने भीमराव अम्बेडकर को नमन करते हुए उनके आदर्श का देश बना कर समाज के अंतिम पंक्ति मे खड़े लोगों को सामाजिक न्याय दिलाने के संकल्प को दोहराया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News