गया में महिला के साथ हुए गैंगरेप को लेकर तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना

Friday, Jun 15, 2018 - 11:21 AM (IST)

पटनाः बिहार के गया जिले में एक डॉक्टर को बंधक बनाकर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। 

तेजस्वी यादव का कहना है कि बिहार में जंगलराज की स्थिति पैदा हो गई है। सुशासन के नाम पर भाषण देने वाले वाले नीतीश कुमार और सुशील मोदी इस घटना पर चुप क्यों हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश जी ने भाजपाईयों से मिल कानून व्यवस्था को कब्र में दफना दिया है। अब नीतीश कुमार अपने शब्द रोबोटिक लोगों के मुँह से बुलवाएंगे कि बिहार में कानून का राज है। कानून अपना काम करेगा। हम ना किसी को फँसाते है, ना किसी को बचाते हैं।

इसके अतिरिक्त तेजस्वी ने बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा के नतीजे को लेकर भी नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की दोषपूर्ण शिक्षा व्यवस्था, बोर्ड की मनमानी, प्रशासनिक कुव्यवस्था, शिक्षा माफिया के वर्चस्व एवं इंटरमीडिएट परिणामों में हुई गड़बड़ी के संबंध में रोज हजारों छात्र मिलने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा नीतीश जी से विनम्र आग्रह है कि अहंकार को दरकिनार कर कृप्या छात्रों की मांगों पर विचार करें।

prachi

Advertising