कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में तेजस्वी ने कुछ यूं लिया सोनिया गांधी से आर्शीवाद

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 07:11 PM (IST)

पटनाः जेडी(एस) नेता एचडी कुमारस्वामी दूसरी बार कर्नाटक के मुख्यमंत्री बन गए हैं। बुधवार को आयोजित हुए शपथ ग्रहण समारोह में कई विपक्षी नेताओं ने शिरकत की। बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव भी इस समारोह में शामिल हुए। इस पर जदयू ने करारा तंज कसा है।

इस दौरान तेजस्वी यादव ने सोनिया गांधी, मायावती और ममता बनर्जी सहित कई अन्य वरिष्ठ नेताओं का पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। बिहार से केवल तेजस्वी यादव ही इस समारोह में शामिल हुए। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने वाले विपक्षी नेताओं में तेजस्वी सबसे कम उमर के नेता हैं। 

जदयू नेता ने व्यक्त की तीखी प्रतिक्रिया 
इस पर जदयू नेता अजय आलोक ने ट्वीट कर तीखी प्रतिक्रिया दी है। अजय आलोक ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हाय रे राजनीति! पिता गंभीर रूप से बीमार, इलाज के लिए अस्पताल, पुत्र चेहरा चमकाने में बेहाल। हमारी भारतीय संस्कृति में इसलिए बेटियों को लक्ष्मी कहा गया है। जरूरत पे मां बाप के लिए हमेशा रहती हैं, लेकिन उत्तराधिकारी बेटे बन जाते हैं। इसपे सोचना चाहिए।

बता दें कि जिस प्रकार कहा जा रहा था कि इस समारोह में विपक्षी नेता एकजुट होगी उसी प्रकार मंच पर विपक्षी एकता देखने को मिली। इस समारोह में शामिल होने के बाद राष्ट्रीय स्तर पर तेजस्वी की पहचान बढ़ने की संभावना भी जताई जा रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News