तेजस्वी ने कसा सुशील मोदी पर तंज, कहा- आप नीतीश जी के प्रवक्ता के रूप में नहीं कर रहे सही काम

Wednesday, Jun 27, 2018 - 07:28 PM (IST)

पटनाः पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अफवाह मास्टर सुशील मोदी, जैसे आपके डकैत बिरादर भाई नीरव मोदी, ललित मोदी, मुकेश मोदी देश का लाखों करोड़ हड़प विदेश भाग गए। आपका सगा भाई भी भागेगा। तेजस्वी ने करारा तंज कसते हुए कहा कि आप नीतीश जी के प्रवक्ता के रूप में सही काम नहीं कर रहे है। कुछ और ढूढिए। 

तेजस्वी ने कहा कि खुलासा मियां सुशील मोदी, आप झूठों के सरगना हो, छाती पीटकर चिल्लाते हो कि हम 750 करोड़ का मॉल बना रहे है लेकिन आपकी सहयोगी और पालतू एजेन्सी ईडी, आईटी इसे मात्र 45 का ही बता रही हैं और सुनवाई में कोर्ट में सब सही बताएंगी। अरे मर्द हो तो और जांच करवाओ ना। भटकिए मत।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा लेटकर चोर दरवाजे से सत्ता की मलाई चाट रहे खुलासा मियां बड़े भाई की धमकियों पर कुछ बोल नहीं रहे हैं। डर है क्या? सृजन चोर अपने आका की दगाबाजी व मेहरबानियों के चलते चुपचाप भाई की कंपनी को फंड कर रहे हैं।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी की चोर कृपा से अफवाह मियां सुशील मोदी हैं तो उपमुख्यमंत्री लेकिन झूठ बोलने में दूसरे मोदी से कोसों आगे हैं। मिट्टी घोटाले का बड़का झूठ बोला, अब वो विभाग इन्हीं के पास है। भीगी बिल्ली बने बैठे हैं। कोई पत्रकार जरा इनसे मिट्टी घोटाले पर पूछे जिस पर ये जोर-जोर से फुदक रहे थे।

prachi

Advertising