बड़े भाई की नाराजगी पर तेजस्वी का बयान, कहा- बातचीत के जरिए सुलझा लिया जाएगा मामला

Sunday, Jun 10, 2018 - 04:27 PM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की नाराजगी पर उनके छोटे पुत्र तेजस्वी यादव ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि बड़े भाई तेजप्रताप मेरे मार्गदर्शक हैं, उनका बयान पार्टी के हित के लिए है। साथ ही तेजस्वी ने कहा कि भाई तेजप्रताप की शिकायतों को बातचीत के जरिए सुलझा लिया जाएगा।

तेजस्वी ने कहा कि भाई के साथ कोई मतभेद नहीं है। इन बयानों को परिवार के साथ जोड़कर देखने की कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की अफवाहों से कुछ लोगों को मानसिक खुशी प्राप्त हो रही तो होने दें।

रविवार को एक बार फिर तेजप्रताप ने कहा कि पार्टी में कुछ वरिष्ठ नेता युवा कार्यकर्त्ताओं को साइड लाइन कर रहे हैं। तेजप्रताप यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह कार्यकर्त्ताओं को अनदेखा कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि भाई तेजस्वी से किसी भी तरह का कोई मतभेद नहीं है। इससे पहले शनिवार को तेजप्रताप ने राजपाट अर्जुन को सौंपकर द्वारिका जाने की इच्छा भी जताई थी।

बता दें कि सोमवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन है। इससे एक दिन पहले युवा राजद द्वारा रक्‍तदान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे और महासचिव आलोक मेहता सहित कई नेता रक्तदान करने पहुंचे।

prachi

Advertising