तेजस्वी ने उपेंद्र कुशवाहा को दिया साथ आने का निमंत्रण, कहा- चाहे तो बात कर लें

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 01:32 PM (IST)

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव रालोसपा(राष्ट्रीय लोक समता पार्टी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की एनडीए के साथ चल रही नाराजगी का फायदा उठाने की फिराक में हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा की एनडीए में कोई जगह नहीं है। अगर वह हमसे बात करना चाहते हैं तो हमें कोई भी ऐतराज नही है। 

उपेंद्र कुशवाहा का एनडीए में कोई स्थान नहीं 
तेजस्वी यादव ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा का जनाधार नीतीश कुमार से कहीं ज्यादा है। कुशवाहा जिस प्रकार की विचारधारा रखते हैं वैसी सोच का एनडीए में कोई स्थान नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर वह महागठबंधन में आना चाहते हैं तो वह आ सकते हैं। वह अपना मन बनाकर बात तो करें। साथ ही तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन में सीटों को लेकर कोई भी परेशानी नहीं है। 

नीतीश कुमार की लोकप्रियता हो चुकी है खत्म 
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि हम दावा करते हैं कि नीतीश कुमार इस बार अपनी नालंदा की सीट भी नहीं बचा पाएंगेे। उन्होंने  कहा कि नीतीश कुमार की लोकप्रियता खत्म हो चुकी है। जदयू और भाजपा का  कोई मेल नहीं है, मजबूरी में वह एक दूसरे का साथ दे रहें हैं।

बता दें कि बिहार एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर सहमति नहीं बन पा रही है। गुरुवार को पटना में आयोजित एनडीए नेताओं की भोज पार्टी में उपेंद्र कुशवाहा के शामिल ना होने पर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहें हैं हालांकि कुशवाहा ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि एनडीए में सब कुछ ठीक चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News