शादी के बाद तेजप्रताप अपनी दुल्हन के साथ पहुंचे मंदिर, राबड़ी देवी ने अपनी बहू को बताया लक्ष्मी

Tuesday, May 15, 2018 - 12:33 PM (IST)

पटना: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी धर्म पत्नी ऐश्वर्या राय और अपनी मां राबड़ी देवी के साथ मंदिर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भगवान शिव की पूजा करते हुए परिवार की सुख-समृद्धि की कामना की। इस दौरान राबड़ी देवी ने बेटे का विवाह शांतिपूर्वक संपन्न होने पर भगवान का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि शादी के दौरान भाईचारा बना रहा। साथ ही उन्होंने अपनी बहू को लक्ष्मी बताते हुए कहा कि मेरे घर में बहू के पैर पड़ते ही सारी मुसीबतें खत्म होने लगी हैं।

राजद अध्यक्ष लालू का परिवार इन दिनों काफी मुसीबतों से घिरा हुआ है। परिवार के मुखिया लालू यादव चारा घोटाला के कई मामलों में दोषी करार दिए गए हैं और सजा काट रहे हैं। बेटे की शादी में शामिल होने के लिए उन्हें तीन दिनों के लिए सशर्त पैरोल मिली थी। उसके बाद झारखंड हाइकोर्ट ने लालू यादव को छह हफ्ते के लिए बेल दे दी है ताकि वह अपना इलाज करवा सकें। लालू यादव के अतिरिक्त उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव, उनकी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती, दामाद सैलेश, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर भी कई आरोप लगे हैं। 

12 मई को तेजप्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हुई। इस शादी में कई राजनीति दिग्गज शामिल हुए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी शादी में पहुंचकर तेजप्रताप-ऐश्वर्या को आर्शीवाद दिया। 

prachi

Advertising