सुशील मोदी ने साधा तेजस्वी पर निशाना, कहा- जब्त संपत्ति सरकार को सौंपने की करें घोषणा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 06:11 PM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पिता लालू प्रसाद यादव की छाया से बाहर आकर सभी बेनामी संपत्ति को सरकार को सौंपने की घोषणा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने महज 28 वर्ष की उम्र में इतनी सारी सम्पति के जब्त होने का रिकॉर्ड बना लिया है। 

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर तो 50 वर्ष की उम्र में भ्रष्टाचार का आरोप लगा था लेकिन प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव तो उनके उस रिकार्ड को भी तोड़ कर 28 वर्ष की उम्र में ही 28 से ज्यादा बेनामी सम्पत्ति हासिल करने के आरोप में घिर चुके हैं। उन्होंने कहा कि संभवत: प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव देश के अकेले ऐसा नेता हैं जिनकी इतनी सारी संपत्ति जब्त हो चुकी है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जब्त संपत्ति के मामले को लेकर न्यायालय जाने की बात करने वाले तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री की अपनी कुर्सी गंवाने के एक साल के बाद भी क्यों नहीं बता पा रहे हैं कि पटना में स्थित कीमती 3 एकड़ जमीन के मालिक वह कैसे बने। रेलमंत्री के पद पर रहते हुए अपने पिता लालू प्रसाद यादव की कृपा से क्रिकेट की आईपीएल टीम में एक्सट्रा प्लेयर के रूप में शामिल तेजस्वी यादव ने कभी कोई मैच नहीं खेला, न ही क्रिकेट में ऐसी कोई शोहरत हासिल की, न पढ़ाई पूरी की और न ही कोई नौकरी-व्यवसाय किया फिर पटना में करोड़ों रूपए की तीन एकड़ जमीन के मालिक वह कैसे बन गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News