कांग्रेस अध्यक्ष के भाषण पर सुशील मोदी का तंज, कहा- संसद से बॉलीवुड भी जा सकते हैं लोग

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 10:53 AM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण पर तंज कसते हुए कहा कि गांधी ने भाषण की तैयारी के लिए शायद स्क्रिप्ट राइटर की मदद ली थी और लोकसभा में आने से पहले संजय दत्त पर आधारित फिल्म संजू देख ली। उन्होंने पीएम के गले मिलने की एक्टिंग की, लेकिन वह उनके गले पड़ते नजर आए। पूरे एक्ट के बाद आंख मार कर और महिला मंत्री के बारे में टिप्पणी कर उन्होंने खुद का तमाशा ही बनाया। उन्होंने कहा कि जब लोग बॉलीवुड से संसद में आ सकते हैं तो यहां से वहां क्यों नहीं जा सकते।

सुशील मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पहले भी आए हैं और इससे देश को अपने श्रेष्ठतम सांसदों के सारगर्भित भाषण सुनने का अवसर मिलता रहा, लेकिन तेदेपा के अविश्वास प्रस्ताव के कंधे पर चढ़कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जो हल्की बातें की, तथ्यहीन आरोप लगाए और प्रधानमंत्री के गले लगने का जैसा ड्रामा किया वैसा अशोभनीय दृश्य पहले कभी नहीं दिखा था। 

राजद पर साधा निशाना 
उपमुख्यमंत्री ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि चारा घोटाला से लेकर बेनामी सम्पत्ति बनाने तक के मामले में जिस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की दो पीढ़ियां संलिप्त हों, उस दल के साथ उसी तरह की प्रवृत्ति के दल जा सकते हैं। भ्रष्टाचार और सीनाजोरी का मुहावरा गढ़ने वाली कांग्रेस से राजद की दोस्ती स्वाभाविक है। उन्हें ढूंढने से भी नया साथी नहीं मिल रहा है। लोजपा ने लालू प्रसाद की पार्टी का अॉफर ठुकरा कर एनडीए की एक जुटता साबित की।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News