लालू परिवार ने बेनामी संपत्ति का पूरा महल झूठ की रेत पर खड़ा कियाः सुशील मोदी

Sunday, Apr 29, 2018 - 07:46 PM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एक बार फिर ट्वीट करते हुए विपक्षी पार्टी राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लालू परिवार ने बेनामी संपत्ति का पूरा महल झूठ की रेत पर खड़ा किया। राजद साल भर बाद भी हमारे आरोपों का बिंदुवार जवाब क्यों नहीं दे पाया।

गाली-गलौज कर अपनी हताशा जाहिर कर रहें 
उपमुख्यमंत्री का कहना है कि 1000 करोड़ रुपए के चारा घोटाले के चार मामलों में सजायाफ्ता होने के कारण जिस पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद चुनाव नहीं लड़ सकते और उनके परिवार के 11 में छह सदस्य करोड़ों रुपए की बेनामी सम्पत्ति के मामले में आरोपित हैं। उसी पार्टी के लोग गाली-गलौज की भाषा का इस्तेमाल कर अपनी हताशा जाहिर कर रहें हैं। 

संपत्ति संबंधी सवालों का जवाब ना दे पाने पर धोना पड़ा सत्ता से हाथ 
सुशील मोदी ने कहा कि बिहार की जनता जानना चाहती है कि गरीबों के नाम पर राजनीति करने वाली पार्टी के नेता तेजस्वी यादव ने जब कोई व्यापार नहीं किया, न विरासत में उन्हें कोई सम्पत्ति मिली और न लाखों रुपए का वेतन-पैकेज पाने लायक कोई शैक्षणिक डिग्री ही उनके पास है, तब मात्र 26 साल की उम्र में वे करोड़ों रुपए की 26 संपत्तियों के मालिक कैसे बन गए। संपत्ति संबंधी सवालों का जवाब ना दे पाने के लिए उन्हें सत्ता से हाथ धोना पड़ा। 

तेजस्वी ने  सवालों का दस्तावेज के साथ नहीं दिया ठोस जवाब 
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आयकर विभाग ने पटना में जिस फेयरग्रो कंपनी की 3.67 करोड़ रुपए की सम्पत्ति जब्त की, वह न कोई उत्पादन करती है, न वितरण करती है और न ही वह कोई सेवा-प्रदाता प्रतिष्ठान है बल्कि सिर्फ कालाधन सफेद करने के लिए बनाई गई फर्जी कंपनी है। तेजस्वी यादव बताएं कि वह ऐसी कंपनी के निदेशक क्यों बन गए। आयकर विभाग ने पटना में जिस सम्पत्ति को कुर्क किया है, उसे खरीदने के लिए फेयरग्रो कंपनी के पास 76 लाख रुपए कहां से आए और सम्पत्ति किससे खरीदी गई, इन सवालों का दस्तावेज के साथ ठोस जवाब कंपनी के निदेशक रह चुके तेजस्वी यादव अब तक क्यों नहीं दे पाएं?

prachi

Advertising