अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आए छात्र की मौत, ग्रामीणों ने सड़क मार्ग किया जाम

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 12:55 PM (IST)

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है। इस हादसे में ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क मार्ग को जाम कर जमकर बवाल मचाया। ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र में बिनलपुर निवासी परशुराम का 11 वर्षीय पुत्र अमन कुमार रोज की तरह शुक्रवार की सुबह साइकिल से प्राइवेट कोचिंग जा रहा था तभी बालू से लदे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने सामने से उसे टक्कर मार दी। इस हादसे में वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने छात्र को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत के बाद परिजनों में मातम का माहौल फैला हुआ है। 
PunjabKesari
छात्र की मौत के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर खड़गपुर-मुजफरगंज मार्ग को जाम कर दिया जिसके कारण बरियारपुर ओर खड़गपुर मुख्य मार्ग घण्टों तक बाधित रहा। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच चुकी है। घटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News