रेखा सगी बहन नहीं, एजेंसी कार्रवाई के लिए स्वतंत्र: सुशील

Saturday, Jun 30, 2018 - 11:01 AM (IST)

पटनाः पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा भागलपुर जिले में करोड़ों रुपए के सृजन घोटाला मामले में सुशील मोदी की बहन और भतीजी के बैंक खाते में करोड़ों रुपए की लेन देन का प्रमाण देने के बाद राजनीतिक हलचल शुरू हो गई है। इसी बीच मोदी ने कहा कि रेखा मोदी उनकी सगी बहन नहीं है इसलिए उनके खिलाफ कोई भी एजेंसी कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र है। 

मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव की मीसा, रागिनी, चंदा सहित छह बहनों की तरह रेखा मेरी सगी बहन नहीं है बल्कि मेरी चौबीस ममेरी, फुफेरी और चचेरी बहनों में से एक हैं। रेखा कहां रहती हैं, वर्तमान में क्या व्यापार करती है उससे न तो मेरे परिवार का दूर-दूर तक कोई संबंध है और न मैंने आपकी तरह कभी कोई व्यापार किया जिसमें वह मेरे साथ है। 

उप मुख्यमंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी यादव तो बहनों के साथ छह से अधिक कंपनियों में साझीदार और भ्रष्टाचारजनित बेनामी कारोबार में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि यदि रेखा मोदी के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) या कोई अन्य एजेंसी किसी भी तरह की कार्रवाई करती है तो वह राजद अध्यक्ष लालू यादव की तरह किसी को संरक्षण देने या बचाने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी और पुलिस अपनी कार्रवाई करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है।

prachi

Advertising