मोदी ने राबड़ी से पूछा- बच्ची की पीड़ा पर राजनीति करने वालों को क्या सजा दी जाए

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 11:24 AM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट करने हुए कहा कि गया में गैंगरेप की दुखद घटना के बाद जब नाबालिग पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था, तब राजद विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव और पार्टी के प्रधान महासचिव सहित 6 नेताओं ने पीड़िता को जबरन पुलिस गाड़ी से उतार कर न केवल उसे बलात्कार की पीड़ा सबके सामने बताने के लिए बाध्य किया बल्कि उसकी पहचान सार्वजनिक करने का भी अपराध किया। राबड़ी देवी बताए कि एक बच्ची की पीड़ा पर राजनीति करने वालों को क्या सजा दी जाए। 

सुशील मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार ने प्रोन्नति में आरक्षण की दमदार पैरवी की जिससे शीर्ष अदालत का अनुकूल आदेश प्राप्त हुआ। इसका तुरंत पालन करते हुए केंद्र और राज्य सरकार के सभी विभागों में एससी-एसटी के लिए पदोन्नति में आरक्षण लागू करने के आदेश भी जारी कर दिए गए। बिहार सरकार पहले ही इस मुद्दे पर याचिका दायर कर चुकी थी। आरक्षण पर लोगों को गुमराह कर सत्ता लूटने वालों की बोलती अब बंद होने वाली है। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल से जीरो बैलेंस पर जिन 35 करोड़ लोगों के जन-धन खाते खुले, उनमें अब 85000 करोड़ रुपए जमा हैं। यह पैसे सरकारी योजनाओं में लूट के जरिए दलालों-बिचौलियों की जेब में जाने से बच गए और गरीबों के खाते में आए। कालाधन पर अंकुश और रोजगार सृजन में डिजिटल इंडिया कमाल कर रहा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News