बिहार की जनता देख रही है कि स्वार्थ की लड़ाई में कौन कितना गिर सकता हैः सुशील मोदी

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 11:17 AM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि लालू परिवार की सत्ता और बेनामी सम्पत्ति बचाने के चक्कर में शरद यादव ने भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस की अपनी पार्टी लाइन तोड़ी, लेकिन राज्यसभा की सदस्यता और सुविधाएं खत्म होने पर वह सुप्रीम कोर्ट तक चले गए। कोर्ट ने आदेश दिया कि सदस्यता जाने के बाद न उन्हें वेतन मिलेगा, न सुविधाएँ। बिहार की जनता देख रही है कि स्वार्थों की लड़ाई में कौन कितना गिर सकता है। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के घटक दलों के साथ भोज में भावी रणनीति पर सद्भावपूर्ण और सार्थक संवाद होने से विरोधियों के पेट में दर्द होना स्वाभाविक है। जिनके परिवार की बेनामी सम्पत्ति जा रही है, उन्हें न्याय के साथ विकास करने वालों का मिलना-जुलना अच्छा कैसे लगेगा।

सुशील मोदी ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने राष्ट्रीय सेवक संघ (RSS) के कार्यक्रम में शामिल हो कर बहुदलीय लोकतंत्र में राजनीतिक छुआछूत समाप्त करने का संदेश दिया और महात्मा गांधी, पंडित नेहरू, लोकनायक जयप्रकाश नारायण और इंदिरा गांधी की परंपरा को ही आगे बढ़ाया। गांधी-नेहरू के बारे में ना जानने वाले इस ऐतिहासिक संवाद पर सवाल उठा रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News