मलाईदार विभागों पर कब्जा करने की लड़ाई लड़ रही कांग्रेस-जेडीएसः सुशील मोदी

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 11:09 AM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार के शपथ ग्रहण के सप्ताह भर बाद भी कांग्रेस-जेडीएस के बीच विभागों के बंटवारे का झगड़ा सुलझ नहीं पाया। दोनों दल जनता के कल्याण की नहीं, केवल मलाईदार विभाग पर कब्जा करने की लड़ाई लड़ रहे हैं। तीन घंटे की माथापच्ची के बाद भी कांग्रेस का दिल्ली दरबार हल नहीं निकाल पाया। क्या अब 24 घंटे में विभागों का बंटवारे करवाने के लिए भी वह सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

सुशील मोदी ने कहा कि समाजवाद और दलितों के नाम पर राजनीति कर उत्तर प्रदेश को लूटने वाले लोग अपने-अपने सरकारी बंगले बचाने के लिए एक तरफ सुप्रीम कोर्ट से राहत मांग रहे हैं, दूसरी तरफ दिल्ली में बंगला पाने के लिए लोकसभा का चुनाव लड़ने का एलान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में कुछ लोग बंगला मोह में हाईकोर्ट से गुहार लगा रहे हैं। बंगला, परिवार और प्रॉपर्टी बचाने के लिए विपक्षी एकता की पैकेजिंग की जा रही है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि एनडीए सरकार के 4 साल में मुद्रा योजना के जरिए 6 लाख करोड़ रुपए का ऋण देकर 12 करोड़ परिवारों को रोजगार शुरू करने में मदद की गई जिससे कम से कम 24 करोड़ लोगों को परोक्ष रोजगार मिला और सेवा क्षेत्र में उत्साह का संचार हुआ। नौकरी मांगने वालों को नौकरी देने वाला बनाया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News