राजद-बसपा जैसी पार्टियों में कार्यकर्त्ता केवल पालकी ढोने वाले होते हैंः सुशील मोदी

Monday, May 28, 2018 - 11:41 AM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मायावती ने कहा है कि अगले 20-22 साल तक कोई और बसपा प्रमुख बनने का सपना न देखे। इधर लालू प्रसाद अपनी पार्टी के आजीवन अध्यक्ष रहेंगे ही, बीमार हुए तो राबड़ी देवी उपाध्यक्ष बना दी गईं। पार्टी में किसी दूसरे को विधान परिषद में नेता-विपक्ष का पद देने लायक समझा ही नहीं गया। बहू आई तो उसकी मेहंदी का रंग उतरने से पहले ही चुनाव लड़ाने की चर्चा शुरू कर दी गई। राजद-बसपा जैसी पार्टियों में कार्यकर्त्ता केवल पालकी ढोने वाले होते हैं। 

सुशील मोदी ने कहा कि संविधान निर्माताओं ने देश में लोकतंत्र का मजबूत ढांचा खड़ा किया है और वह सक्षम नेताओं के हाथों सुरक्षित है इसलिए न तो तेजस्वी यादव को इसकी चिंता करने की जरूरत है, न पहली बार विधायक बनने वाले लोग इतनी बड़ी बात कहने की पात्रता रखते हैं। उन्हें चिंता अपने दल की करनी चाहिए जहां सारे शीर्ष पद अगले पचास साल तक केवल एक ही परिवार के लिए आरक्षित हैं। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सौर ऊर्जा से लैस देश के पहले सुपर हाईवे का लोकार्पण किया, जिससे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र और दिल्ली में यातायात सुगम होगा, समय की बचत होगी और प्रदूषण 41 फीसद तक कम होगा। दिल्ली में बसे 35 से अधिक बिहारियों को इसका सीधा लाभ मिलेगा। 14 लेन वाला दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे अर्थव्यवस्था के विकास की गति तेज करेगा। 
 

prachi

Advertising