भ्रष्टाचार-मुक्त शासन देश को एनडीए सरकार का बड़ा उपहारः सुशील मोदी

Sunday, May 27, 2018 - 11:31 AM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर शनिवार को मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर पीएम मोदी को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि बिहार-झारखंड जैसे पूर्वी राज्यों का तेज विकास, सभी गांवों का विद्युतीकरण, 3 करोड़ गरीब परिवारों को मुफ्त गैस कनेक्शन, किसानों का सर्वोत्तम फसल बीमा, यूरिया की कमी से मुक्ति, हर गांव को मिला सड़क सम्पर्क और भ्रष्टाचार-मुक्त शासन देश को एनडीए सरकार का बड़ा उपहार है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जिस कांग्रेस ने कामनवेल्थ गेम्स से लेकर कोल ब्लाक आवंटन तक लाखों करोड़ रुपए के घोटाले कर जनता से विश्वासघात किया, बिहार में 15 साल तक लालू-राबड़ी राज की भ्रष्ट सरकारों का समर्थन कर गरीबों-पिछड़ों-दलितों का विकास नहीं होने दिया, वह एनडीए सरकार की बेमिसाल उपलब्धियों पर छाती पीट रही है। चार साल में आठ राज्यों की सत्ता से बाहर हुई कांग्रेस अपने आप से विश्वासघात कर रही है। 

सुशील मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार ने पहली कैबिनेट बैठक में कालेधन पर एसआईटी गठित करने का फैसला किया। चार साल में 19,560 बैंक घोटाले पकड़े, 31.52 करोड़ गरीबों के जन-धन खाते खोलवाकर योजनाओं का लाभ सीधे उनके खाते में पहुंचाया, कल्याणकारी योजनाओं को बिचौलियों से मुक्ति दिलाई और मात्र 312 रुपए में 5.22 करोड़ लोगों का बीमा करवाया। कांग्रेस-राजद जैसे परिवारवादी दलों की लूट की छूट बंद करना क्या विश्वासघात है। 

prachi

Advertising