कर्नाटक विपक्ष की मजबूती नहीं, दयनीय हालत का साक्षी बनाः सुशील मोदी

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 07:27 PM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्षी दलों के एकत्रित होने पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक विपक्ष की मजबूती नहीं, दयनीय हालत का साक्षी बना। 

सुशील मोदी ने कहा कि मायावती-अखिलेश का बेंगलुरु के शपथग्रहण समारोह में मंच साझा करना साबित करता है कि भाजपा की बढ़ती ताकत से सहमी परस्पर विरोधी ताकतें केवल अस्तित्व बचाने के लिए एक-दूसरे को सहारा दे रही हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कर्नाटक में भाजपा 40 से 104 सीटों पर पहुंच गई जबकि कांग्रेस को सरकार गंवा कर छोटी पार्टी के अधीन डिप्टी-सीएम पद से संतोष करना पड़ा। वह भाजपा को विधानसभा में बढ़ने से नहीं, केवल कुछ दिन के लिए सत्ता में आने से रोक पाए हैं। अच्छा है कि राहुल गांधी ने पराजय में खुश रहना जल्द ही सीख लिया। 

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद की सबसे बड़ी संतान डॉ. मीसा भारती न केवल परिवार में सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी हैं, बल्कि पिता की चिकित्सा के समय उनका साथ देकर उन्होंने अपनी गहरी संवेदनशीलता का भी परिचय दिया। बेटी ने मुंबई के अस्पताल में तीमारदारी करना बेहतर समझा, मगर बेटे को बेंगलुरु समारोह में चेहरा चमकाना ठीक लगा। महिला आरक्षण बिल की कॉपी फाड़ने वालों की पार्टी को अपने दुराग्रह छोड़ने ही पड़ेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News