गंभीर आर्थिक अपराध करने वालों को बताया जा रहा पीड़ितः सुशील मोदी

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 11:29 AM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आवास पर हुई छापेमारी को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि रेलवे के होटलों के बदले जमीन लिखवाने और अवामी को-अॉपरेटिव बैंक के जरिए करोड़ों रुपए का कालाधन सफेद करने के मामलों में मिले सबूतों के आधार पर पूछताछ कर जांच एजेंसी अपना काम कर रही है, लेकिन जिन पर गंभीर आर्थिक अपराध करने का संदेह है, उन्हें पीड़त बताने के लिए बयानबाजी की जा रही। कोई बेटे को एमएलसी बनाने का एहसान चुका रहा है तो कोई संरक्षण पाना चाहता है। 

सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार चलाने के लिए एक मुस्लिम और एक लिंगायत सहित कम से कम तीन डिप्टी सीएम बनाने के अलावा एक सुपर सीएम भी बनाना पड़ सकता है। रिमोट कंट्रोल दिल्ली में ही रहेगा। उन्होंने  कहा कि भाजपा-विरोधी ताकतें कर्नाटक को अस्थिरता के हवाले करने पर तुली हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कर्नाटक के कांग्रेस विधायक शिवराम हेब्बर ने जब खुलासा कर दिया कि भाजपा के खिलाफ जारी आडियो टेप फर्जी है और उसमें उनकी पत्नी की आवाज नहीं है, तब खरीद-फरोख्त का आरोप लगाने वाले राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि लोकतंत्र की हत्या तो उन लोगों ने की, जिन्होंने अपने विधायकों पर पहरा लगा रखा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News