भाजपा की शानदार सफलता दक्षिण में विकास का नया अध्याय जोड़ेगीः सुशील मोदी

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 11:20 AM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कर्नाटक चुनाव पर बयान जारी करते हुए कहा कि कर्नाटक में हार के आसार से घबराई कांग्रेस जोड़-तोड़ से सरकार बनाने की जमीन तैयार करने के लिए दलित मुख्यमंत्री का शगूफा छोड़ रही है, लेकिन यह सपने बुलबुले साबित होने वाले हैं। भाजपा की शानदार सफलता दक्षिण में विकास का नया अध्याय जोड़ने वाली है। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री चिदम्बरम ने ब्रिटेन में 6.17 करोड़ और अमेरिका में 3.28 करोड़ रुपए की सम्पत्ति होने की जानकारी आयकर विभाग से छिपाई लेकिन तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह इस मुद्दे पर मुंह खोलने के बजाए लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के भाषणों की भाषा पर राष्ट्रपति को चिट्ठी लिख रहे हैं। कांग्रेस का एक हाथ अगर अल्पसंख्यकों के खून से लाल है तो दूसरा भ्रष्टाचार से काला भी। 

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में लालू-राबड़ी राज के भ्रष्टाचार, घोटालों और विकासरहित शासन की गुनहगार कांग्रेस से अब एनडीए सरकार की विकास योजनाएं देखी नहीं जा रहीं। पार्टी राज्य में पाइपलाइन से गैस पहुंचाने की योजना में बाधा डालने के लिए किसानों को उकसा रही है। नकारात्मक हथकंडों से कोई 11 करोड़ लोगों को धोखा नहीं दे सकता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News