गनीमत रही कि तेजस्वी ने एम्स को लेकर नहीं की कोई राजनीतिक टिप्पणीः सुशील मोदी

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 07:19 PM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अपने पिता से मुलाकात करने पर बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने पिता से मिलकर उनकी उच्चस्तरीय चिकित्सा व्यवस्था पर संतुष्टि प्रकट की है। गनीमत है कि उन्होंने अदालत के बाद एम्स को लेकर कोई राजनीतिक टिप्पणी नहीं की।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता और कुछ जटिल रोगों से पीड़ित लालू प्रसाद का इलाज विशेष अदालत की निगरानी में जेल प्रशासन की ओर से दिल्ली के आयुर्विज्ञान संस्थान में करवाया जा रहा है। इसके बावजूद राबड़ी देवी ने आरोप लगाया था कि चिकित्सा में लापरवाही कर राजद प्रमुख की हत्या की साजिश की जा रही है।

सुशील मोदी का कहना है कि केंद्र सरकार ने विधिवेत्ता इंदु मल्होत्रा के नाम को मंजूरी देकर एक वरिष्ठ महिला वकील को पहली बार सीधे सुप्रीम कोर्ट का जज बनने का अवसर दिया। देश में महिला विरोधी अपराध और पारिवारिक मुकदमों के दबाव को देखते हुए यह महिला सशक्तीकरण की दिशा में सराहनीय कदम है। जस्टिस मल्होत्रा 70 साल के न्यायिक इतिहास में महिला जज होंगी। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुे कहा कि पार्टी पसंद का जज नहीं बना तो फिर उसे न्यायपालिका खतरे में मालूम पड़ने लगी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News