उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर विपक्ष पर साधा निशाना

Saturday, Apr 21, 2018 - 11:17 AM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एक बार फिर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2017-18 के दौरान गुजरात से त्रिपुरा तक विधान सभा चुनावों में भाजपा अध्यक्ष अमित भाई शाह के कुशल नेतृत्व में पार्टी की शानदार सफलता से हताश विपक्षी दलों ने मीडिया के एक वर्ग और न्यायपालिका के जरिए राजनीतिक बदला लेने की जो मुहिम छेड़ रखी है, उसे सुप्रीम के ताजा फैसलों से करारा झटका लगा। 

सुशील मोदी ने कहा कि जस्टिस बीएच लोया की मृत्यु को साजिश बताने वाली कांग्रेस-हित याचिकाएं खारिज होने से बौखलाए लोग अब मुख्य न्यायाधीश के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव लाने के प्रवाधान का दुरुपयोग करने पर उतर आए हैं। मनमोहन सिंह, सलमान खुर्शीद ने मुहिम से अलग रहकर दोस्तों को आईना दिखाया।

उपमुख्यमंत्री का कहना है कि जिस कांग्रेस ने 1986 में शाहबानों को गुजारा भत्ता देने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश को बोटबैंक की राजनीति के चलते बेअसर किया था, उसे संसद पर हमला करने के अपराधी अफजल गुरु को फांसी देने और तीन तलाक जैसी अमानवीय प्रथा को असंवैधानिक करार देने जैसे लैंड मार्क फैसलों से इतनी परेशानी है कि वह सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के खिलाफ राजनीति करने लगे। राहुल गांधी क्या दाउद की संपत्ति जब्त करने के फैसले को भी गलत मानते हैं।

prachi

Advertising