RLSP नेता का बयान- उपेंद्र कुशवाहा हैं सीएम मटेरियल, विधानसभा चुनाव में बनेंगे NDA का चेहरा

Thursday, Jun 07, 2018 - 07:34 PM (IST)

पटनाः बिहार में लोकसभा और विधानसभा चुनावों को लेकर सियासत तेज हो गई है। रालोसपा नेता नागमणी ने बड़ा बयान देते हुए अपनी पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को बिहार का बड़ा चेहरा बताया। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में अगर एनडीए को जीत हासिल करनी है तो उपेंद्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री बनाना होगा।

नागमणी ने कहा कि वह नीतीश कुमार के खिलाफ नहीं हैं लेकिन आज परिस्थितियां ऐसी बन गई हैं कि नीतीश कुमार के चेहरे के साथ जीता नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी जदयू से भी बड़ी पार्टी है। हमारे पास लोकसभा में तीन और जदयू के पास दो सीटें हैं। हम नीतीश कुमार को अपना नेता स्वीकार नहीं करेंगे। हमें उन पर विश्वास नहीं कर सकते हैं क्योंकि वह कभी भी यूटर्न मार कर लालू जी के पास वापस जा सकते हैं। 

रालोसपा नेता ने कहा कि नीतीश कुमार का चेहरा सीएम के रूप में हमें मन्जूर नहीं है। यह सिर्फ जदयू का फैसला है। बता दें कि इससे पहले जदयू ने सीएम नीतीश को बिहार का बड़ा चेहरा बताया था। इस फैसले पर भाजपा ने भी सहमति जताई थी। बता दें कि बिहार में लोकसभा चुनाव 2019 में और विधानसभा चुनाव 2020 में होने जा रहें हैं। इसको लेकर सीटों की खींचातानी अभी से शुरू हो गई है। 
 

prachi

Advertising