जीतन राम मांझी ने राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह को लेकर दिया विवादित बयान

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 02:43 PM (IST)

भोजपुरः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह पर विवादित बयान दिया है। इसके अतिरिक्त मांझी ने बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। 

आरसीपी सिंह VRS नहीं लेते तो जाते जेल 
आरा में एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए जीतन राम मांझी ने जदयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह पर यूपी में चोरी चमारी करने का इल्जाम लगाते हुए आईएस पद से वीआरएस लेकर इस्तीफा देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर आरसीपी सिहं VRS नहीं लेते तो उन्हें जेल जाना पड़ता। आरसीपी सिंह ने कहा था कि मांझी को अपने बेटे की ही चिंता है। सिंह के इस बयान पर पलटवार करते हुए मांझी ने यह विवादित दिया है।

स्वास्थ्य मंत्री के बयान पर व्यक्त की नाराजगी 
मांझी ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय द्वारा दिए बयान पर नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि मंगल पांडेय को नियम व समाज की परंपराओं के बारे में नहीं मालूम है या फिर वो जानबूझकर ऐसा बोल रहे हैं। जब जनता ही दोषियो को दंडित करने का काम करेगी तो फिर सत्ता मे बैठे लोग क्या करेंगे। जीतनराम मांझी ने कहा कि अगर यह लोग सत्ता नहीं छोड़ते हैं तो आने वाले समय में जनता स्वयं इन्हें सत्ता से उखाड़कर फेंक देगी। गौरतलब है कि मंगल पांडेय ने कहा था कि बलात्कारियों को समाज के लोगों द्वारा दंडित किया जाना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News