नीतीश कुमार को बनना चाहिए देश का प्रधानमंत्रीः जदयू सांसद

Wednesday, May 30, 2018 - 07:22 PM (IST)

पटनाः बिहार के नालंदा से जदयू सांसद कौशलेन्द्र कुमार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए। जिस तरह से वह बिहार का विकास कर रहें हैं उससे साफ होता है कि उनमें प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण मौजूद हैं।

नीतीश कुमार की सोच से हुआ बिहार का विकास 
जदयू सांसद ने कहा कि जबसे नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हैं वह लगातार बिहार को विशेष दर्जा दिलाने की मांग कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि बिहार का जो विकास 60 साल में होना था वह नीतीश कुमार ने 13 साल में कर दिया है। नीतीश कुमार की सोच से बिहार का जो विकास हुआ है उससे मुझे लगता है कि उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए।

जदयू और भाजपा ने व्यक्त की प्रतिक्रिया
वहीं दूसरी तरफ जदयू सांसद के इस बयान पर राजद, जदयू और भाजपा के नेता ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बीजेपी के नेता का कहना है कि 2019 का चुनाव नरेंद्र मोदी के नाम पर ही लड़ा जाएगा। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने इस पर कहा कि कोई संदेह नहीं है कि नीतीश कुमार में पीएम बनने के सारे गुण हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारा एनडीए के साथ गठबंधन है और गठबंधन धर्म के तहत हम नरेंद्र मोदी के साथ ही 2019 का चुनाव लड़ेंगे।

राजद नेता ने कसा करारा तंज 
राजद से राज्यसभा सांसद मनोज झा ने इस पर करारा तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने ऐसा कोई काम नहीं किया है, जिसके कारण उन्हें प्रधानमंत्री बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह ख्याली पकवान बना रहे हैं। केवल सुर्खियां बटोरने के लिए ऐसी बयानबाजी की जा रही है। 

prachi

Advertising