केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाना ही भाजपा का मकसदः स्वास्थ्य मंत्री

Sunday, Jun 17, 2018 - 04:44 PM (IST)

पटनाः बिहार के स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा नेता मंगल पांडे ने कहा कि पार्टी का मुख्य उद्देश्य केंद्र सरकार की उपलब्धियों को सरकार तक पहुंचाना है। उन्होंने कहा हमारी यही कोशिश है कि केंद्र सरकार की नीति और योजनाएं सिर्फ कागजों में सिमट कर नहीं रहनी चाहिए। 

स्वास्थ्य मंत्री ने आगामी लोकसभा चुनावों पर कहा कि 40 सीटों पर चुनाव जीतना ही भाजपा सहित एनडीए की सभी पार्टियों का मकसद है। इसी को पूरा करने के लिए सभी पार्टियां अभी से प्रयासरत हैं। मंगल पांडे ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष नरेंद्र मोदी और एनडीए के द्वारा जनता के हित में किए जा रहे कार्यों को विफल बताने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी कहते हैं गरीबी रोको, बेरोजगारी रोको, आतंकवाद रोको लेकिन विपक्ष केवल एक ही बात कहता है कि मोदी को रोको।
भाजपा कार्यालय में रविवार को चिकित्सा प्रकोष्ठ की बैठक में राजभर से चिकित्सकों के अलावा चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े कई गणमान्य लोग उपस्थित हुए। इस सभा में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, सीपी ठाकुर सहित कई लोग उपस्थित रहे। वहीं इस मौके पर चिकित्सा प्रकोष्ठ बिहार के संयोजक डॉक्टर मनोज कुमार ने कहा है कि इस बैठक के द्वारा स्वच्छता अभियान आगे बढ़ाना है। 

prachi

Advertising