केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाना ही भाजपा का मकसदः स्वास्थ्य मंत्री

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 04:44 PM (IST)

पटनाः बिहार के स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा नेता मंगल पांडे ने कहा कि पार्टी का मुख्य उद्देश्य केंद्र सरकार की उपलब्धियों को सरकार तक पहुंचाना है। उन्होंने कहा हमारी यही कोशिश है कि केंद्र सरकार की नीति और योजनाएं सिर्फ कागजों में सिमट कर नहीं रहनी चाहिए। 
PunjabKesari
स्वास्थ्य मंत्री ने आगामी लोकसभा चुनावों पर कहा कि 40 सीटों पर चुनाव जीतना ही भाजपा सहित एनडीए की सभी पार्टियों का मकसद है। इसी को पूरा करने के लिए सभी पार्टियां अभी से प्रयासरत हैं। मंगल पांडे ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष नरेंद्र मोदी और एनडीए के द्वारा जनता के हित में किए जा रहे कार्यों को विफल बताने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी कहते हैं गरीबी रोको, बेरोजगारी रोको, आतंकवाद रोको लेकिन विपक्ष केवल एक ही बात कहता है कि मोदी को रोको।
PunjabKesariभाजपा कार्यालय में रविवार को चिकित्सा प्रकोष्ठ की बैठक में राजभर से चिकित्सकों के अलावा चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े कई गणमान्य लोग उपस्थित हुए। इस सभा में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, सीपी ठाकुर सहित कई लोग उपस्थित रहे। वहीं इस मौके पर चिकित्सा प्रकोष्ठ बिहार के संयोजक डॉक्टर मनोज कुमार ने कहा है कि इस बैठक के द्वारा स्वच्छता अभियान आगे बढ़ाना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News