जाति-धर्म के आधार पर वोटरों को बांटकर देश में बनाया जा रहा टकराव का माहौल: नीतीश

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 01:03 PM (IST)

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वर्तमान राजनीतिक हालातों पर बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि वोटों के लिए समाज में टकराव का माहौल पैदा किया जा रहा है। वोट पाने के लिए जाति और धर्म के आधार पर वोटरों को विभाजित किया जा रहा है। यह बयान उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह की 87वीं जयंती के मौके पर दिया।

नीतीश ने कहा कि जेपी नारायण और वीपी सिंह से हमे केवल काम करना सिखाया। वोटों की चिंता नहीं करनी चाहिए। जब वोट देने का समय आएगा तो जिसको जहां वोट देनी होगी वह दे देगा। उन्होंने कहा कि आज समाज में वोटों के लिए ही टकराव का माहौल कायम हो रहा है। 

मुख्यमंत्री का कहना है कि हमने आज तक वोटों को लेकर कोई चिंता नहीं की है। हमारा मकसद केवल काम करना है। साथ ही उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से आजकल समाज में तनाव का माहौल फैलाया जा रहा है। 

नीतीश ने शराबबंदी पर भी बयान देते हुए कहा कि युवावस्था के समय से वह शराब के खिलाफ थे। उन्होंने कहा कि जब पटना पढ़ने आया तो उस समय लोगों को शराब पीकर झगड़ा करते देखता था। शराबबंदी को बड़ी सफलता हासिल हुई है। इस कार्यक्रम में नीतीश कुमार के साथ लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान भी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News