भाजपा नेता का बयान, कहा- राजद का धरना चुनावी मौसम में ‘पॉलिटिकल रिहर्सल’

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 07:22 PM (IST)

पटनाः बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने बुधवार को होने वाले मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के राज्यव्यापी धरने को चुनावी मौसम में राजग के खिलाफ ‘पॉलिटिकल रिहर्सल’ बताया है। 

भाजपा नेता मंगल पांडेय ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में कहा कि राजग के विकास की आंधी में चारों खाने चित विपक्ष के पास जनता को भरमाने के लिए कोई मुद्दा नहीं रह गया है। इसीलिए मुख्य विपक्षी राजद चुनावी मौसम शुरू होने से पहले जनता की सहानुभूति बटोरने के लिए धरना-प्रदर्शन का सहारा ले रहा है। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही इसी बहाने अपने घर और दल में कलह पर पर्दा डालने का असफल प्रयास भी किया जा रहा है।

मंगल पांडेय ने कहा कि राजद का धरना जनहित के लिए नहीं बल्कि विरासत को बचाने के लिए प्रायोजित है। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार में नेतृत्व को लेकर घमासान मचा हुआ है। कल ही प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के बड़े भाई और विधायक तेज प्रताप यादव के पूर्व निजी सचिव अभिनंदन यादव ने मीडिया में घर और दल में छिड़े जंग का खुलासा भी किया है। उन्होंने कहा कि राजद धरने के बहाने एक तीर से कई निशान साधने में लगा है ताकि आगामी चुनाव में राज्य की जनता के बीच अपनी पकड़ मजबूत बना सके। 

बता दें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए बताया कि राजद रोजगार, शिक्षा, किसान, महंगाई, अपराध सहित अन्य जन विरोधी मुद्दों को लेकर बुधवार को सत्ता के नशे में चूर एनडीए सरकार के खिलाफ राज्यव्यापी महाधरना करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News