बिहारः कलयुगी बेटे ने पेंशन के पैसों को लेकर मां-बाप को उतारा मौत के घाट

Wednesday, Jul 18, 2018 - 04:24 PM (IST)

दानापुर: एक कलयुगी बेटे ने जन्म देकर पाल-पोसकर बड़ा करने वाले अपने मां-बाप को पेंशन के चंद पैसों को लेकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, घटना बिहटा थाने के नेउरा ओपी के बेचू टोला की है। बेचू टोला निवासी मुनारिका यादव रेलवे से रिटायर्ड कर्मचारी थे और रिटायर्ड होने पर उन्हें 22 लाख रुपए मिले थे। इसमें से मुनारिका यादव ने आठ लाख रुपए अपने बड़े बेटे रमेश और आठ लाख रुपए छोटे बेटे अवधेश को दे दिए। बचे हुए छह लाख रुपए यादव ने अपने बुढ़ापे के लिए जमा कर लिए। इस पर छोटे बेटे अवधेश की अपने पिता के साथ अकसर लड़ाई होती क्योंकि वह शेष बचे हुए पैसों की भी मांग करता था। 

मुनारिका यादव बडे़ बेटे रमेश के पास रहता था और वह अपनी पेंशन में से कुछ पैसे रमेश के बच्चों की पढ़ाई पर खर्च कर देता था। इसी बात को लेकर अवधेश का अकसर अपने पिता से झगड़ा होता था। मंगलवार की रात अवधेश का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने अपने मां-बाप की गोली मारकर हत्या कर दी। 

वारदात को अंजाम देने के बाद अवधेश मौके से फरार हो गया। रमेश ने अपने छोटे भाई के खिलाफ नेउरा ओपी में मामला दर्ज करवा दिया है। पुलिस घटनास्थल पर मिले सबूतों को इकट्ठा कर मामले की जांच पड़ताल और आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

prachi

Advertising