बिहारी बाबू ने एक बार फिर ट्वीट करते हुए PM मोदी के फैसले पर उठाया सवाल

Wednesday, May 09, 2018 - 02:46 PM (IST)

पटना: भाजपा नेता व पटना से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले पर सवाल खड़ा किया है। इससे पहले भी वह कई बार पीएम मोदी के खिलाफ कड़ी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट पर कुछ पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि सर, निम्नलिखित पोस्ट कुछ संबंधित प्रशंसकों द्वारा सांझे किए गए हैं और मैंने सोचा कि मैं आपके साथ सांझा करूं। इसके बाद सिन्हा ने फैंस के ट्वीट को रिट्वीट किया है जिनमें लिखा था कि सर, पीएम ने अपने से सीधी बात करने के लिए सांसदों पर शर्त रखी है कि सोशल मीडिया ट्विटर पर जिनके तीन लाख फॉलोवर्स हैं, सिर्फ वही पीएम से सीधी बात कर सकते हैं और पीएम भी सिर्फ उन्हीं से बात करने के लिए बाध्य हैं।

आगे लिखा गया कि इस पैमाने पर बिहार से भाजपा के 22 में से सिर्फ तीन सांसद यह योग्यता रखते हैं जिनमें से आप भी एक सांसद हैं लेकिन आपसे पीएम बात नहीं करते। 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स आपके सालों पहले से हैं जबकि आपको नजरअंदाज किया जाता है। यह सिर्फ आपको नजरअंदाज करना नहीं है बल्कि आपके समर्थकों, वोटर्स और आपकी जनता की..जिनकी आप नुमाइंदगी करते हैं..उनकी अनदेखी है जो होती रही है।

इसके अतिरिक्त फैंस ने उन तीन नेताओं के नाम के साथ-साथ उनके समर्थकों की संख्या को भी सांझा किया है। इस सूची में पहले नेता हैं गिरिराज सिंह जो कि नवादा से सांसद हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या 8,92,348 है। दूसरे नंबर पर सारण से सांसद राजीव प्रताप रूडी जिनके प्रशंसकों की संख्या 5,88,456 है और तीसरे नंबर पर आते हैं पटना से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा जिनके प्रशंसकों की संख्या 3,55,635 है। 

prachi

Advertising